Urfi Javed: ऊर्फी जावेद कैमरे के सामने फिर हुई टॉपलेस, यूजर्स बोले- वह इस ग्रह से नहीं हो सकती

Urfi Javed: ऊर्फी जावेद अपने वर्क फ्रंट से ज्यादा अपने यूनिक स्टाइल और फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद कभी साइकिल के चैन से, मोबाइल से, कभी जंजीर से, कभी ब्लेड से, कभी घड़ियों से बनी ड्रेस के साथ नजर आती है। हर बार की तरह इस बार भी ऊर्फी जावेद ने ऐसा किया है जिसे सोशल मीडिया यूजर्स देखकर हैरान हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ऊर्फी जावेद एक बार फिर हुई टॉपलेस

ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में ऊर्फी जावेद टॉपलेस होकर सोफे पर बैठी नजर आ रही है। वही एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अपने शरीर के अंग को ढकने के लिए सीपीयो का इस्तेमाल किया है। साथ ही बालों की पोनी बनाएं, सटल मेकअप में अलग-अलग अतरंगी अदाएं दिखाती नजर आ रही है।

गुस्साए फैंस ने लगा दी क्लास

ऊर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, कुछ भी पहने लेकिन कपड़े हो। एक्ट्रेस का यह वीडियो जैसे ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला तेजी से वायरल हो गया और चंद मिनटों में हजारों लाइक्स मिल गए। इस वीडियो पर फैंस ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-“यह एक अलग प्राणी है… मुझे नहीं पता कि यह कहां से आया है। दूसरे यूजर ने लिखा- इस ग्रह से नहीं हो सकती। वही एक अन्य यूजर ने लिखा- कुछ तो शर्म आनी चाहिए करलो मैम, हमें शर्म आती है। दूसरी तरफ ऊर्फी जावेद के प्रशंसक हार्ट और फायर वाले इमोजी से कमेंट सेक्शन को भर दिया है।

ऊर्फी जावेद की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है ऊर्फी जावेद का इंस्टाग्राम में 4 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Leave a Comment