ऊर्फी जावेद बन गई भूतनी, फिर सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद ने मचाया बवाल

Urfi javed: ऊर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम के साथ-साथ ट्विटर पर भी एक्टिव रहती है और आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती है। इन दिनों ऊर्फी जावेद इंस्टाग्राम के साथ ट्विटर पर भी काफी जमकर वायरल हो रही है।

ऊर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटोस पोस्ट किया था जिसने ऊर्फी जावेद चुड़ैल जैसे लग रही है। ऊर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वह हमेशा अलग-अलग अंदाज और अलग-अलग ड्रेस में नजर आती है।

ऊर्फी जावेद को किसी के बातों से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह अपना काम करती रहती है जैसे कोई वीडियो या फोटो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर करते रहती है और देखते ही देखते कुछ ही मिनटों में वायरल भी हो जाता है।

ऊर्फी जावेद अपनी अतरंगी कपड़ों के कारण हमेशा सुर्खियां बटोर रही है इसके साथ साथ मशहूर फैशन डिजाइनर स के साथ प्रोजेक्ट भी कर रही है। आजकल ऊर्फी जावेद बोल्डनेस की सारी हद पार कर चुकी है और सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

ऊर्फी जावेद ऊर्फी जावेद अपने हॉटनेस और बोल्डनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है लोग उनके अंदाज और अदाओं के काफी दीवाने हैं।

उर्फी ने मोतियों के लंबे लंबे बाल बनाएं और उसी को कपड़े की तरह अपने बॉडी पर ढक लिया। जिससे वह काफी डरावनी भूतनी लग रही थी। ऊर्फी जावेद के मन में जो आता है वह पहन लेती है। इसके लिए लोगों ने कई कमेंट किए हैं एक ने लिखा अरे भागो भागो भूत आ गया। दूसरे ने लिखा यह तो मच्छरदानी है यार। तीसरे ने दूसरा का सपोर्ट करते हुए लिखा या तो मच्छरदानी लाइट प्रो हैं।

Leave a Comment