Urfi Javed: चांदी का वर्क लगाकर ऊर्फी जावेद निकली सड़क पर, यूजर्स बोले- उर्फी अब बन गई बर्फी

Urfi Javed: अपने अजीबोगरीब हो कपड़े के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली ऊर्फी जावेद को आखिर कौन नहीं जानता है। कभी साइकिल की चैन, कभी जंजीर, कभी मोबाइल, कभी बोरी तो कभी अपने लिए टोकरी से ड्रेस बनाने वाली उर्फी ने इस बार खाने वाली मिठाई को भी नहीं छोड़ा और अपनी बॉडी पर लपेट लिया। मिठाइयों पर लगने वाला सिल्वर वर्क। जी दोस्तों आपने बहुत ही सही सुना। उर्फी जावेद ने मिठाइयों में प्रयोग किए जाने वाली सिल्वर वर्क को इस्तेमाल करके अपने लिए ड्रेस तैयार की है जिसके बाद हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Urfi Javed came out on the road wearing a silver work
            उर्फी जावेद – फोटो : सोशल मीडिया

ऊर्फी जावेद ने इस बार तो सारी हदें पार कर दी है ऊर्फी जावेद ने हर बार की तरह इस बार भी ऐसी ड्रेस बना ली है जिसमें वह खुद किसी मिठाई की तरह लग रही है। अपने आपको फैशन सेंस समझने वाली ऊर्फी जावेद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोस शेयर की है। इन फोटोस में ऊर्फी जावेद अपने बॉडी पर कपड़ों के जगह मिठाई पर लगने वाले चांदी के वर्क को लगाया हुआ है। जो भी ऊर्फी जावेद को इस लुक को देखेगा हैरान रह जाएगा। उनकी क्रिएटिविटी समझ के बाहर रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए उसी जावेद ने लिखा है, इल्यूमिनेटिंग…. इसके लिए चांदी का वर्क का प्रयोग किया है। एक बार फिर इन फोटोस में ऊर्फी जावेद का अवतार देखने को मिल रहा है। कोई लोग उर्फी जावेद को इस फैशन सेंस के कारण नासिक बता रहे हैं तो कोई उन्हें पागलखाने भेजने के लिए मांग कर रहे हैं। तो कई लोग एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को काजू कतली कह कर पुकार रहे हैं।

Urfi Javed came out on the road wearing a silver work
          उर्फी जावेद – फोटो : सोशल मीडिया

 

 

Leave a Comment