Urfi Javed : ऊर्फी जावेद ने इस बार की सारी लिमिट क्रॉस, इस चीज से ढका अपना अंग, यूजर बोले- ‘मम्मी रे यह क्या देख लिया’

Urfi Javed: अपनी अतरंगी अदाओं से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। आए दिन उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियोस और फोटोस सामने आते रहते हैं। एक बार फिर से उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऊर्फी जावेद ने अपने नए तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सभी को हैरान कर दिया है। और फैंस को यह सोचने पर मजबूर कर देते हैं की उनकी फैशन की कोई लिमिट नहीं है।

ऊर्फी जावेद की इस फोटो के लिए उनके फैंस उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी जावेद ने इस बार नया एक्सपेरिमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद की नई तस्वीर पर फैंस का रिएक्शन

आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए पोस्ट शेयर की है। इस फोटो में उर्फी जावेद टॉपलेस होकर सेल्फी लेती नजर आ रही है। उसी ने अपने ऊपर के अंग को एक्सरे से ढका हुआ है। इस एक्सरे मे पसली और टूटा हार्ट नजर आ रहा है। ऊर्फी जावेद की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- अपने दिमाग की भी एक्सरे भी पोस्ट करो। दूसरे नजर ने लिखा- यह सुधारने वाली नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा- अब ये क्या है। वही अन्य यूजर ने लिखा- मम्मी रे ये क्या देख लिया।

ऊर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग कमाल की है

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग कमाल की है। कई लोग इस एक्ट्रेस को काफी ज्यादा पसंद करते हैं तो कुछ लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के कारण कई बार ट्रोल भी हो चुकी है। ऊर्फी जावेद की इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

टीवी से की उर्फी जावेद ने करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि और फिर जाने में साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री में शो बड़े भैया की दुल्हनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी इसके बाद उसी जावेद को कई टीवी शो मैं काम किया है। आए दिन सोशल मीडिया पर खबरिया ते रहती है कि ऊर्फी जावेद खतरों के खिलाड़ी 13 में भी नजर आ सकती है। फिर हाल ऊर्फी जावेद अपने बोल्डनेस अंदाज और अतरंगी आदाओ से लोगो को अपनी और आकर्षित करती है।

Leave a Comment