Urfi Javed Gets Death Threat: पीट-पीटकर मार देना चाहिए, ऊर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

Urfi Javed Gets Death Threat: ऊर्फी जावेद बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस है। अपने ड्रेसिंग सेंस और अजीबोगरीब कपड़ा के कारण चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियां बटोरती है। लेकिन एक्ट्रेस को कई बार मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में एक बार फिर ऊर्फी जावेद चर्चा में आ गई है वह इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद ऊर्फी जावेद ने इस मामले को लेकर पुलिस थाना में एफ आई आर दर्ज कराई है।

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके यह जानकारी दी है। एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद ने बताया कि फिल्म निर्माता नीरज पांडे के ऑफिस से एक शख्स ने कॉल किया था उन्हें मिलने के लिए बुलाया, उर्फी के उसके बारे में डिटेल से जानकारी मांगने पर वह गुस्सा हो गया और एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी देदी।

एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि किसी ने मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से फोन किया और उसने मुझे बोलने के लिए बुलाया मैंने कहा कि प्रोजेक्ट के सारे डिटेल मीटिंग से पहले भेज दे। इस पर असिस्टेंट गुस्सा हो गया और कहा कि मेरी हिम्मत कैसे हुई नीरज पांडे का अपमान करने की। उसने से कहा कि वह मेरे कार का नंबर और सब कुछ जानता है मैं जिस प्रकार की कपड़े पहनती हूं उसके कारण मुझे पीट-पीटकर मार देना चाहिए यह सब इसलिए क्योंकि मैंने बिना डिटेल दिए मीटिंग से इनकार कर दिया।

इसके बाद ऊर्फी जावेद ने इस मामले को लेकर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई है। इसको लेकर अभी तक फिल्म निर्माता नीरज पांडे की ओर से प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Leave a Comment