Urfi javed Outfit: ऊर्फी जावेद को ये क्या हो गया, अपने अतरंगी कपड़ों के लिए लोगों से माफी मांगी, किया ऐसा ट्वीट, जानिए क्या है कारण

Urfi javed Outfit: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट और फैशन एक्सपेरिमेंट के लिए जानी जाती है। ऊर्फी जावेद का नए-नए अतरंगी कपड़े को देखकर लोग देखते ही रह जाते हैं। अजीबोगरीब कपड़ा पहनने वाली ऊर्फी जावेद ने एक बार फिर ट्विटर पर ट्वीट किया है जिसमें ऊर्फी जावेद ने सभी लोगों को कंफ्यूज कर दिया है। इस ट्वीट में ऊर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस को लेकर सभी से माफी मांगी है।

अभी-अभी ऊर्फी जावेद को बहुत ही अजीबोगरीब ड्रेस में देखा गया है। जिसमें ऊर्फी जावेद नेम बैडमिंटन कोर्ट के जैसा हरे रंग का जाल अपने शरीर पर लपेटी हुई है। ऊर्फी जावेद के अजीबोगरीब ड्रेस को देखकर लोगों का सर चकरा गया है।

उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों से हर बार लोगों का दिल जीत लेती है इस बार उसी जावेद ने इंस्टाग्राम पर नहीं बल्कि ट्विटर पर तहलका मचा कर रख दिया है। हरे रंग की जाल वाली कपड़े पहनने के दूसरे दिन खुरपी को अचानक क्या हुआ की उन्होंने अपने टि्वटर में ट्वीट करके इस अजीबोगरीब और बोल्डनेस फैशन सेंस के लिए लोगों से माफी मांगी है।

उर्फी जावेद ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके सभी से माफी मांगते हुए लिखा है कि मैं जिस तरह से कपड़े पहनती हूं उन्होंने जिन जिन लोगों के मन को केस पहुंचाई है उन सभी को मैं माफी मांगती हूं आपसे आपको एक बदलती हुई उर्फी जावेद नजर आएगी बदलते हुए कपड़े नजर आएंगे।

आपको बता दे कि ऊर्फी जावेद की इस ट्वीट के कारण सभी लोग कंफ्यूज हो गए हैं आखिर इस उर्फी जावेद को क्या हो गया है क्या उसे जावेद अपने अतरंगी कपड़ों को छोड़ रही है या फिर कुछ नया करने के बारे में सोच रही है।

Leave a Comment