Ranbir Kapoor पर भड़की Urfi Javed, बोली- भाड़ में जाए रणबीर तेरी क्या…..

भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री ऊर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस तो कभी अपने स्टेटमेंट के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहती है और फिर जावेद एक टीवी एक्ट्रेस है लेकिन उनके कपड़े डेहर अजीब और अतरंगी फैशन सेंस है। कुछ समय पहले मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर के रेडियो शो में एक्टर रणवीर कपूर आए थे जहां उर्फी के अतरंगी कपड़ों को घटिया टेस्ट बताया। उस पर उर्फी जावेद ने रिएक्टर करते हुए बहुत बड़ा स्टेटमेंट दिया और कहा कि भाड़ में जाए रणबीर कपूर। उर्फी जावेद का यह स्टेटमेंट इतना तेजी से वायरल हो रहा है कि अब एक्ट्रेस को कमेंट करके अपनी सफाई देनी पड़ी और उसने स्पष्ट शब्दों में कहा है मेरा कहने का वह मतलब नहीं था।

सोशल मीडिया में फेंका यहां इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है और एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद इस पर स्पष्ट रूप से सफाई दी है। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक स्टोरी शेयर करके लिखा है की मैंने यह कभी नहीं कहा यह तो मैं मजाक कर रही थी रणबीर भाड़ में जाए, करीना कपूर ने प्रशंसा कर दी अब मैं मजाक कर रही थी तो रणबीर ने कहा, मुझे उनके कमेंट में कुछ भी गलत नहीं लगा। मैंने रणबीर को वास्तव में भाड़ में जाने के लिए नहीं कहा।

ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वह केवल मजाक कर रही थी और रणवीर उन्होंने भाड़ में जाओ बोला उनके अनुसार दोनों का मतलब अलग होते हैं और पीने या तक माना कि उनका इस तरह का मजाक और उनका नंगापन एक अवश्य ही पिटवायेगा। ऊर्फी जावेद के फैशन सेंस को लेकर कई बॉलीवुड सितारे आलोचना कर चुके हैं। लेकिन ऊर्फी जावेद उन्हें जवाब देने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। सेलिब्रिटी के अलावा आए दिन कई लोग ऊर्फी जावेद को ट्रोलर्स करते रहते हैं।

ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब कपड़े को लेकर तो कभी अपने बेबाक अंदाज से लोगों को हमेशा जवाब देती है।

Leave a Comment