Oh My God !  Urfi Javed क्या सच में है Transgender, जानिए क्या है पूरी सच

Urfi Javed: हाल ही में ऊर्फी जावेद कीवी फ्रूट के टॉप बनाकर पहनी थी। जिसके बाद उर्फी जावेद को लेकर कई प्रकार की बातें होने लगी थी। ऊर्फी जावेद आए दिन ऐसे ड्रेसेस का चुनाव करती है जो हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है। उसी जावेद हमेशा अजीबोगरीब ड्रेस पहनती रहती है लेकिन एक्ट्रेस का इस प्रकार का ड्रेस पहनना महंगा साबित हो रहा है।

ऊर्फी जावेद को हाल ही में एक एक्टर फैजान अंसारी ने बयान दिया हैं। एक्टर ने ऊर्फी जावेद पर घेराव करते हुए उन्हें ट्रांसजेंडर भी कह डाला। एक्टर फैजान अंसारी के इस बयान से ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग में है और एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बन गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक्टर फैजान अंसारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहां की उर्फी एक लड़की नहीं है बल्कि ट्रांसजेंडर है। इसके बाद से ऊर्फी जावेद काफी चर्चा में बनी रहती है। एक्टर ने कहा मुझे ऐसे बहुत सारे सबूत मिले हैं जिसकी बुनियाद पर मैंने पूरे देश के सामने यह बात कही है।

एक्टर ने कहा मैं हाई कोर्ट में साबित कर दूंगा कि ऊर जावेद लड़की नहीं बल्कि एक ट्रांसजेंडर है। जिस प्रकार से उर्फी जावेद माहौल को खराब करने में एक बड़ा रोल निभा रही है वह कोई लड़की नहीं बल्कि एक किन्नर ही कर सकता है। एक्टर ने कहा मैं बहुत ही जल्द उर्फी जावेद की सच्चाई सामने लेकर आऊंगा।

एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद किसी ना किसी प्रकार से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही है। उर्फी जावेद आए दिन अजीबोगरीब कपड़े पहनकर बाहर निकलती है और वह अपने फैंस का ध्यान अपनी और खींच लेती है।

Leave a Comment