ऊर्फी जावेद शीला की जवानी ड्रेस पहनकर निकली सड़क पर, फैंस हुए हैरान, देखिए वीडियो

Urfi Javed New Video: सोशल मीडिया एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट के चलते आए दिन छाई रहती है। कभी साइकिल की चैन तो कभी सिम कार्ड पहनकर सामने आ चुकी ऊर्फी जावेद ने एक बार फिर नया आउटफिट बनाया है। जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं।

आज के समय में ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है आए दिन उर्फी जावेद अजीबोगरीब कपड़े में नजर आती रहती है। एक बार उर्फी टॉप की जगह जींस भी पहने बिक चुकी है। उर्फी को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चाएं चल रही है कि वह कंगना रनौत के शो ‘लाकअप’ सीजन टू में हिस्सा ले सकती है। इस पर ऊर्फी जावेद ने सोमवार को जवाब दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ग्रीन क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है। ऊर्फी जावेद के टॉप में आस्तीन नहीं थी इस वजह से वह हाथों को नहीं फैला पा रही थी। ऊर्फी जावेद की इस आउटफिट को शिला की जवानी नाम दिया गया है।

ऊर्फी जावेद के इस नए लुक के कारण यूजर उन्हें रोल करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन ऊर्फी जावेद को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। यूजर इस वीडियो पर अपने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा- कुछ भी मिलता है बस पहन के निकलो। दूसरे यूजर ने लिखा- इस कपड़े में ये खुजली कैसे करेगी। उर्फी जावेद का यह आउटफिट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Comment