Urfi Javed: एक ओर गजरा से तो दूसरे ओर हाथ से इज्जत छिपाते दिखी ऊर्फी जावेद, लेकिन कोशिश रही असफल, देखिए वीडियो…

Urfi Javed: भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस OTT फेम ऊर्फी जावेद आए दिन अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी कपड़ों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। उर्फी अपने नए नए ड्रेस और अतरंगी कपड़ों से लोगों को हैरान कर देती है। उर्फी का ड्रेसिंग सेंस देखकर फैंस का सिर चकरा जाता है। एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब कपड़ों के कारण हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। ऊर्फी जावेद की सबसे खास बात यह है कि वह अपने ज्यादातर कपड़े खुद से ही डिजाइन करती है।

अपने कपड़े के कारण ऊर्फी जावेद को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ जाता है। ऊर्फी जावेद ने अपने नए लुक में इस बार गजरे के फूलों से बनी स्कर्ट बना ली है। लेकिन चोली की बात करें तो ऊर्फी जावेद शरीर के ऊपर भाग में कुछ नहीं पहना है। ऊर्फी जावेद ने अपने चेस्ट को दोनों हाथों से ढका हुआ है। ऊर्फी जावेद के न्यू लुक के बारे में बात करें तो उन्होंने गले में एक बार आज भी पहना है जिस पर कोई स्टेचू बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ऊर्फी जावेद ने अपना नया लुक बोल्ड आई मेकअप के साथ ब्राउन कलर का लिपस्टिक लगाकर पूरा किया है। उर्फी के इस नए लुक देख कर लोगों के होश उड़ गए हैं और यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा है- रमजान में इसे हरकत करते हुए शर्म भी नहीं आती बहुत बड़ा गुनाह होगा तुम्हें। दूसरे  यूजर ने लिखा- पागल हो गई है लग रहा है ,कोई शर्म ही नहीं है। तीसरे ने लिखा- मुस्लिम के नाम पर कलंक हो… रमजान का भी ख्याल नहीं जरा।

Leave a Comment