“नंगे तो सभी हैं भाई फर्क बस इतना है मैं कपड़ों से और कुछ लोग….” Urfi Javed के ट्वीट ने मचाया तहलका

Urfi Javed: जो लोग सोशल मीडिया यूज करते हैं वह ऊर्फी जावेद के बारे में जरूर जानते होंगे। हमें यह इसलिए बताने की जरूरत नहीं है कि उसे जावेद कौन है? उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती है। ऊर्फी जावेद का ट्वीट इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

ऊर्फी जावेद ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती है। ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा सभी लोग नंगे हैं। उन्होंने ट्वीट किया और लोगों को करारा जवाब देते हुए लिखा कि” नंगे तो सभी है भाई फर्क बस इतना है कि मैं कपड़ों से और कुछ लोग सोच से”.

एक्ट्रेस की इस ट्वीट को लोगों ने काफी लाइक किया है। वही कुछ लोगों ने कमेंट भी किया है। कुछ लोग एक्ट्रेस की पहनावे को अश्लील मानते हैं तो कुछ लोग इनके बहुत बड़े फैन हैं। फैन हमेशा इनके क्रिएटिविटी और कॉन्फिडेंस की हमेशा तारीफ करते हैं।

ऊर्फी जावेद से नफरत करने वालों की संख्या बहुत है अपने ड्रेसेस सेंस की वजह से कई बार लोगों के निशाने पर भी आ चुकी है। ऊर्फी जावेद को कई बार धमकियां मिल चुकी है फिर भी ऊर्फी अपने अंदाज में जवाब देती रहती है। हाल ही में उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस की वजह से रोल किया जा रहा था।

आए दिन उर्फी जावेद अपने अलग अलग अंदाज और अपने अलग-अलग कपड़ों में नजर आती रहती है। वैसे एक्ट्रेस को किसी के बातों से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है जैसे कोई वीडियो या फोटो शेयर करती है वह चंद मिनटों में वायरल हो जाता है। ऊर्फी जावेद अपनी अतरंगी कपड़ों के कारण खूब सुर्खियों में है।

ऊर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी है ऊर्फी जावेद अपने यूनिक फैशन सेंस से लोगों को हैरान कर देती है वही उर्फी की ड्रेस के साथ साथ उनके बयान भी काफी चर्चे में रहते हैं।

Leave a Comment