Uorfi Javed: उर्फी का इनविटेशन, माधुरी दीक्षित के कारण से कैंसिल हुआ, बोली- मैं मरने नहीं रही जाने…..

Uorfi Javed: ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब कपड़े के कारण न सिर्फ बल्कि अपने बेबाक बयानों को लेकर भी काफी चर्चा का विषय बनी रहती है। ऊर्फी जावेद अपने दिल की बात सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाती है ऊर्फी जावेद को कहा जाता है कि वह किसी के लिए भी आवाज उठा सकती है।

इस समय एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद के साथ कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा का विषय बना हुआ है दरअसल उर्फी जावेद ने मीडिया इवेंट पर अपना गुस्सा निकाला है और अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए अपनी बात कही है उनके अनुसार, एक इवेंट में उनको बुलाया गया लेकिन अंत में यह कहकर मना कर दिया कि माधुरी दीक्षित की लिस्ट में आपका नाम नहीं है।

इसके बाद ऊर्फी जावेद काफी गुस्सा होकर भड़क गई और उन्होंने कुछ ऐसा कह डाला जो चर्चा का विषय बना हुआ है। उर्फी जावेद ने इस दौरान अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर माधुरी दीक्षित का एक वीडियो शेयर किया और उस पर लिखा था- इस इवेंट में कुछ मजेदार काम हुआ, वह लोग मेरी टीम तक पहुंचे और मुझे इस इवेंट किया। मैंने उनका इनविटेशन स्वीकार किया, मैं अपने प्लांस कैंसिल किए और अपने आउटफिट्स कलेक्ट किए। लेकिन लास्ट मौके पर उन लोगों ने मुझे यह कह कर आने से मना कर दिया कि, माधुरी दीक्षित की लिस्ट में मेरा नाम नहीं है।

क्या अजीब कारण है ये। भाई मैं मर नहीं रही जाने के लिए, लेकिन किसी को इनवाइट कर के अंतिम मौके पर मना करना, कुछ सीखने के लिए मुझ से उधार ले लो। ऊर्फी जावेद का या पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पोस्ट पर ऊर्फी जावेद का साथ देकर कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं।

Leave a Comment