दिग्गज अभिनेता अल्लू ने 52 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, बॉलीवुड के बाद साउथ इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2023 खराब साल साबित हो रहा है इस साल 2023 में कई दिग्गज कलाकार अभिनेता और अभिनेत्रियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। लगातार आ रहे दुखद खबर के कारण हर कोई चाह रहा है कि साल 2023 जल्दी से जल्दी निकल जाए। बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हाल ही में एक महान कलाकार अभिनेता को लेकर दुखद खबर सामने आई है कि उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

allu arjun death

सोशल मीडिया पर आए दिन इस दिग्गज अभिनेता के बारे में हर कोई बुरी खबर सुन रहा है। सभी लोग इस दुखद खबर पर विश्वास नहीं कर रहे हैं। हम जी सभी नेता की बात कर रहे हैं वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार हैं और जाने-माने कलाकार में से एक है। अचानक से आई इस दुखद खबर ने सबको हैरान कर के रख दिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर साउथ इंडस्ट्री के सभी महान कलाकार इस दुखद खबर के चलते काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड से लगातार आती दुखद खबरों के कारण साउथ इंडस्ट्री से भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हाल ही में साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार ने केवल 52 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। अचानक से इस दिग्गज कलाकार ने इस दुनिया को छोड़ कर चला गया। इस दुखद खबर को सुनकर सभी की आंखें नम हो गई है। आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़ एक फिल्मों में जिस दिग्गज कलाकार ने काम किया है उसका नाम अल्लू रमेश है जिन्होंने 52 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया।

allu arjun death

इसकी डेथ की खबर सुनकर हर कोई यकीन नहीं कर पा रहा है यह सभी के लिए बहुत मुश्किल है। आपने कई फिल्मों में कॉमेडियन के रूप में जरूर देखे होंगे। हर कोई इन्हें खूब पसंद करता है। अचानक से इस दिग्गज कलाकार के जाने की खबर सुनकर सभी लोग इसके पीछे का कारण जाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अचानक इस दिक्कत अभिनेता सीने में दर्द उठा। जिसके कारण से अभिनेता को हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिए ले जा रहे थे लेकिन इस दिग्गज अभिनेता ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड दिया। रमेश अल्लू ने साउथ इंडस्ट्री के बड़े बड़े फिल्मों में काम किया हैं। इस दुखद खबर के कारण साउथ इंडस्ट्री में शोक का लहर फैल गया है।

Leave a Comment