विराट कोहली और अनुष्का के घर एक बार फिर से गूंजने वाली है नन्हे बच्चे की किलकारियां, लोग दे रहे हैं बधाइयां

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सुपर खिलाड़ी विराट कोहली एक ऐसे खिलाड़ी है जिनके ऊपर फैंस की नजर हमेशा टिकी रहती है। या शानदार खिलाड़ी अपने शानदार के साथ ही नहीं बल्कि अपने परिवारिक रिश्तो को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के सुपर खिलाड़ी विराट कोहली पिछले कई समय से बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के कारण लगातार चर्चाओं म रहते हैं। क्योंकि कई मौके पर अनुष्का शर्मा विराट कोहली का समर्थन करने के लिए मैदान पर भी उतर जाती है। अब बहुत ही जल्द अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर पर खुशखबरी आने वाली है जिसके कारण से विराट कोहली का पूरा परिवार खुशी से झूम उठा है। आगे आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि आखिर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर में ऐसी कौन सी खुशखबरी आने वाली है जिसके कारण उनके परिवार वाले अनुष्का और विराट कोहली को बधाइयां देते नजर आ रहे हैं?

विराट और अनुष्का घर गुजरने वाली है नन्हीं किलकारी से दोनों बांट रहे हैं हर जगह मिठाइयां

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2023 में अपने रिश्तो के कारण काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं अब इन दोनों के बारे में एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में एक बार फिर से नन्हे किलकारी की आवाज गूंजने वाली है। जिसने भी यह खबर सुनी है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका के बाद घर में फिर से एक बार नन्हा मुन्ना मेहमान आने वाला है तब से सभी लोग विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई देते नजर आ रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने आने वाले नन्हे-मुन्ने मेहमान का बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर इस खुशियां में ग्लेन मैक्सवेल और उनकी पत्नी विनी रमन भी शामिल होने वाले हैं आइए आगे आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि ग्लेन मैक्सवेल और उनकी पत्नी के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के आने वाले नन्हे मुन्ने मेहमान के लिए क्यों बहुत खुश हो रहे हैं?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में बहुत ही जल्द आने वाला है नन्ना मुन्ना मेहमान यह है सबसे बड़ी सच्चाई लोग दे रहे हैं बधाइयां

लोगों को पिछले कई दिनों से यह जानकारी मिली है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में एक बार फिर नन्हे मुन्ने मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है तब से उनके परिवार वाले और फैंस खुशी से झूम उठे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की स्कूटी में ग्लेन मैक्सवेल और उसकी पत्नी विनी रमन भी शामिल होने वाली है। दरअसल सबसे सच बात यह है कि ग्लेन मैक्सवेल और उसकी पत्नी विनी रमन माता पिता बनने वाले हैं। जब से ग्लेन मैक्सवेल आरआरबी टीम का हिस्सा बने है तब से विराट कोहली के साथ ग्लेन मैक्सवेल का रिश्ता शानदार रहा है। विराट कोहली कई मौके पर कह चुके हैं कि ग्लेन मैक्सवेल उनके भाई जैसे हैं। अब जब ग्लेन मैक्सवेल और उनकी पत्नी विनी रमन मां पापा बनने वाले हैं तो सभी लोग विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई दे रहे हैं और इस बात को लेकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment