Urfi Javed की यो यो हनी सिंह ने की जमकर तारीफ, बोले- देश की सभी लड़कियों को उनसे कुछ सीखना चाहिए

Urfi Javed: ऊर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब कपड़े के कारण जानी जाती है। उनकी ड्रेसिंग सेंस की वजह से उन्हें आए दिन लोग ट्रोल करते रहते हैं और उन्हें विवादों का सामना करना पड़ता है। लेकिन इन विवादों को उर्फी जावेद बड़ी आसानी से हैंडल कर लेती है। कई सेलिब्रिटी आए दिन उनकी तारीफ करते रहते हैं हाल ही में सिंगर यो यो हनी सिंह ने उर्फी जावेद की तारीफ की है और कहां की देश की लड़कियों को इन से कुछ सीखना चाहिए।

दरअसल मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अपनी फैशन सेंस और बोल्डनेस अंदाज से हमेशा खबरों में छाई रहती है। आए दिन नए नए लुक से फैंस को हैरान कर देती है। जिसे लेकर उन्हें कई लोग ट्रोल करते हैं तो कई लोग उनका सपोर्ट करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यो यो हनी सिंह में उर्फी जावेद को लेकर एक बयान दिया है। सिंगर ने कहा ऊर्फी जावेद एक लड़की है भले वह बोल्ड कपड़े पहनती है। लोग उसके बारे में गंदे गंदे बकवास करते हैं कुछ भी पहने वह उनका आउटफिट है यह 2023 है। आपको बता दें कि यो यो हनी सिंह ऊर्फी जावेद का समर्थन कर चुके हैं। यो यो हनी सिंह ने एक प्रमोशनल इवेंट के बीच कहा था कि मुझे ऊर्फी जावेद काफी पसंद है वह बहुत ही बहादुर और साहसी है और अपनी मर्जी से जिंदगी जीती है।

Leave a Comment