Bold Web Series: बोल्ड सीन देखकर आपका छूट जाएगा पसीना, यह वेब सीरीज अकेले में ही देखें

Bold Web Series: आजकल का जमाना ओटीपी का जमाना है। आज के समय में डिजिटल प्लेटफॉर्म में एक से बढ़कर एक वेब सीरीज और फिल्में देखने को मिल जाती है लेकिन कुछ वेब सीरीज ऐसे होते हैं जिन्हें परिवार के साथ बैठकर आप नहीं देख सकते हैं क्योंकि वह 18 प्लस होती है।

अगर आप अपने परिवार वालों के साथ यह वेब सीरीज धोखे से भी देख लिया तो आपको काफी ज्यादा शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ सकती है तो चलिए आपको बताते हैं कि वह कौन सी टॉप 5 वेब सीरीज जिन्हें आप परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं।

1. मिर्जापुर वेब सीरीज

यह वेब सीरीज पूरी दुनिया में खलबली मचाने वाली मिर्जापुर अमेजॉन की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज। इस वेब सीरीज में काफी सारे बोल्ड सीन दिखाए गए हैं जिसे आप अपने परिवार वालों के साथ बिल्कुल भी बैठकर नहीं देख सकते हैं। इस वेब सीरीज के 2 पार्ट आ चुके हैं और बहुत ही जल्द तीसरा पार्ट आने वाला है।

2. चरित्रहीन वेब सीरीज

चरित्रहीन वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम की बेहद बोल्ड वेब सीरीज है और इसकी कहानी नैना गांगुली के आगे पीछे घूमती है एक्ट्रेस की बोर अंदाज को देखकर आपका पसीना भी छूट सकता है तो दोस्तों इस वेब सीरीज को देखने के लिए पहले 1 ईयर फोन अपने पास रख ले और अपने कमरे के दरवाजा को लगाकर शांत मन से देखें। इस बोल्ड सिरीज में मां और बेटी की कहानी दिखाई गई है जिनमें बहुत सारे किरदार जुड़े हुए हैं यह वेब सीरीज बोल्ड सीन और गाली गलौज से भरी हुई है।

3. रसभरी वेब सीरीज

रसभरी वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम की सबसे बोल्ड वेब सीरीज में से एक है यह वेब सीरीज बोल्ड सीन से भरा हुआ है इस वेब सीरीज में कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल में पढ़ने वाली इंग्लिश टीचर सानू बंसल की है जिन की एंट्री ही बच्चों को दीवाना बना देती है। इनकी बोल्डनेस को देखकर सब पागल हो जाते हैं और हर तरफ मिस शानू की बोल्डनेस की चर्चा आग की तरह फैल जाती है।

4. मेड इन हेवन

मेड इन हेवन रोमांस से भरा वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन भर भर के दिखाए गए हैं। इसमें सौभिता धुलिपाला ने काफी ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं जो आपके होश उड़ा देंगे। इस वेब सीरीज में दो वेडिंग प्लानर की कहानी है और इसमें कई सारे किरदार भी हैं जिन्हें वेब सीरीज को बनाने के लिए रखा गया है।

5. फार मोर शॉट्स प्लीज

फार मोर शॉट्स प्लीज अमेज़न प्राइम की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली बोर्ड सीरीज है और इसमें अभी तक 2 पार्ट रिलीज हो चुके हैं। इस वेब सीरीज में सब कुछ दिखाया गया है जिसे आप अपने परिवार के साथ बैठकर बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं। सयानी गुप्ता, मानवी गगू, कृति कुलहरी और गुरबाणी की बोल्डनेस से भरी हुई है।

Leave a Comment