CG News: टोनही के शक में टंगिया से वारकर वृद्ध महिला की निर्मम हत्या, आरोपी युवक गिरफ्तार

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जसपुर जिले के सूजी बहार गांव में टोनही के शक में युवक ने वृद्ध महिला की टंगिया से वारकर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि उसका परिवार हमेशा बीमार रहते थे जिसको लेकर उन्हें जादू टोना का शक वृद्ध महिला पर करता था। यह पूरा घटना कांसाबेल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक प्रार्थी सुभाष ने 26 मार्च को कांसाबेल थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया की शाम के समय में अपने माता-पिता के कमरे में था। उसी समय करीब 7:00 बजे के आसपास उसकी दादी हन्ना मिंज उम्र 65 साल बचाओ बचाओ करके चिल्ला रही थी। पोता आवाज सुनकर दादी के कमरे में गया जहां उसने देखा कि दादी के सिर पर टंगिया से गांव का रहने वाला बेल्जियम टोप्पो मार रहा था। सुभाष को देखकर बेल्जियम मौके पर भाग गया। सुभाष की दादी की मौके पर ही मौत हो गई थी।

इस मामले में पुलिस ने गांव में घेराव करके आरोपी बेल्जियम टोप्पो को हिरासत में लेकर उसे पूछताछ की। पूछताछ में उन्होंने हत्या करना स्वीकार किया है। आरोपी युवक ने ने बताया कि हन्ना मिंज के कारण उसके परिवार के सभी सदस्य हमेशा बीमार रहते थे और बहुत परेशान रहते थे। पुलिस ने आरोपी युवक के कब्जे से घटना में उपयोग किए गए टंगिया को जप्त करके जेल भेज दिया है।

Leave a Comment